मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना से 2 लोगो की मौत

0
251

मंडी : हिमाचल प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में अभी तक कोरोना से अभी तक 172 लोगों की मौत हो चुकी है। ताजा मामले में सोमवार सुबह दोपहर कोरोना से 2 व्यक्तियों की मौत हो गई। एक वर्षीय व्यक्ति मंडी जिला के सरकाघाट क्षेत्र के नबाही का रहने वाला था तो दूसरा 36 वर्षीय व्यक्ति कुल्लू का रहने वाला था।
सरकाघाट क्षेत्र के मृतक व्यक्ति को 23 सितंबर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और 28 सितंबर सुबह 5 बज कर 15 मिनट पर व्यक्ति में अंतिम सांस ली और दुनिया छोड़कर चले गए तो वहीं 36 वर्षीय कुल्लू जिला से तालुक रखता था 27 सितम्बर शाम को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में भर्ती हुआ था लेकिन उन्होंने 28 सितम्बर सुबह 8 बज कर 20 मिनट पर अंतिम साँस ली।

सीएमओ मंडी डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मेडिकल कॉलेज नेरचौक में सोमवार सुबह कोरोना से दो लोगों की मौत हुई है। एक व्यक्ति मंडी जिला के सरकाघाट तो दूसरा व्यक्ति कुल्लू जिला से संबंध रखता था। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा मृतको के अंतिम संस्कार की तैयारिया की जा रही है। और बल्ह की कंसा खड्ड के के किनारे उनका अंतिम संस्कार स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की निगरानी में किया जाएगा। आपको बता दें कि मंडी जिला में अभी तक कोरोना संक्रमण से 24 लोगों की मौत हो चुकी है। और यह आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here