महिलाओं पर अत्याचार के आरोपी को वीआईपी ट्रीटमेंट देने के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन

0
79

शिमला

भाजपा ने पश्चिमी बंगाल की ममता सरकार  द्वारा शाहजहां शेख शाह को वीआईपी ट्रीटमेंट देने के विरोध में शिमला के डीसी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि संदेशखाली में महिलाओं का यौन शोषण के आरोपी शाहजहां शेख की गिरफ्तारी के बाद उसे वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। इससे साफ है कि ममता सरकार आरोपी को संरक्षण दे रही है।

राजीव बिंदल ने कहा कि 56 दिन तक फरार रहने के बाद आज शाहजहां शेख को ईडी की धारा के तहत गिरफ्तार किया गया है, लेकिन उसके ऊपर संदेशखाली मामले को लेकर बलात्कार या बलात्कार के लिए प्रेरित करने की कोई भी धारा नहीं लगाई गई है। उन्होंने कहा कि अगर शेख शाहजहां को ईडी अधिकारियों पर हमले को लेकर गिरफ्तार किया गया है, तो ममता बनर्जी सरकार उसे ईडी को क्यों नहीं सौंप रही है? इससे यह  लगता है कि अब तक शेख शाहजहां ममता सरकार के संरक्षण में ही कहीं सुरक्षित था। अब उसे दोबारा हिफाजत देने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार ने उसे अपनी पुलिस की मेहमान नवाजी में भेज दिया है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने तृणमूल कांग्रेस और इंडी गठबंधन से प्रश्न  किया गिरफ्तारी के समय शेख शाहजहां द्वारा जीत का विक्ट्री साइन दिखाए जाने का क्या मतलब है? क्या वो महिलाओं के ऊपर अत्याचार, दमन, उत्पीड़न दुष्कर्म और उनकी जमीन पर अवैध कब्जा करने को विजय बता रहा है?  महिलाओं पर अत्याचार और उत्पीड़न को विजय का प्रतीक बताना मध्यकालीन मुगल मानसिकता का प्रतीक है। 21वीं सदी में शेख शाहजहां और ममता बनर्जी की सरकार मुगल मानसिकता से शासन करते हुए दिखाई दे रही है।

भाजपा अध्यक्ष ने तमिलनाडु सरकार के एक विज्ञापन पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि  तमिलनाडु की डीएमके सरकार ने इसरो के दूसरे लॉन्च पैड के निर्माण की सराहना करने वाले एक विज्ञापन में भारतीय रॉकेट पर सबसे ऊपर चीन का झंडा लगाया है। देश की जनता इंडी गठबंधन के हर कदम को बहुत बारीकी से देख रही है और वह आने वाले समय में इन सब का समुचित जवाब देगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here