मंडी जिला में कोरोना का ब्लास्ट, 21 निकले पॉजिटिव

संक्रमितों के संपर्क में आए सभी लोग...

0
374


मंडी: हिमाचल प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है जिसको लेकर सरकार और प्रशासन की चिंताएं भी बढ़ गई है ताजा मामले में मंडी जिला में एक बार फिर से कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है जिला में एक साथ 21 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं सभी लोग बलद्वाड़ा क्षेत्र से तालुक रखते हैं जो पहले से संक्रमितों के सम्पर्क में आने के बाद पॉजिटिव पाए गए हैं। 

डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने 21 नए मामले आने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सभी लोग पहले से संक्रमित पाए गए व्यक्तियों के संपर्क में हैं इन लोगों की कांटेक्ट हिस्ट्री खंगाली जा रही है। जहां-जहां से कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं वहां पर कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है और पॉजिटिव लोगों को कोविड केयर सेंटर भेजा जा रहा है। यदि किसी में लक्ष्ण हुए तो उसे मेडिकल कॉलेज भेजा जाएगा। यह मंडी जिला में कोरोना का चौथा बड़ा ब्लास्ट है।
इसके साथ ही मंडी जिला में कोरोना संक्रमितो का कुल आंकड़ा 352 हो गया है. वहीं जिला में एक्टिव केस 147 पहुंच गए हैं. वहीं मंडी जिला में 199 लोगों ने कोरोना महामारी को मात दे दी है और छह लोगों की मौत भी जिला में अभी तक इस महामारी से हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here