मंडल भाजपा ने मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर मनाया जश्न

0
174

bjp workers in theog celebrate 2 years of modi government

ठियोग में वीरवार को मंडल भाजपा ठियोग ने केन्द्र की मोदी सरकार के दो साल पूरा होने पर मिठाईयां बांटी। मंडल की मासिक बैठक से पूर्व आयोजित इस कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष दीपराम वर्मा, पूर्व विधायक राकेश वर्मा, जिप सदस्य इंदू वर्मा, नप अध्यक्षा शांता शर्मा, उपाध्यक्षा ललिता शर्मा, पूर्व नप अध्यक्ष हेमराज वर्मा के अलावा मंडल के पदाधिकारी, पंचायतों से आए प्रतिनिधि व प्रमुख भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए।

अपने संबोधन में पूर्व विधायक राकेश वर्मा ने मोदी सरकार की दो साल की उपलब्धियों को गिनवाते हुए कहा कि दो सालों में मोदी सरकार ने कई ऐसे काम किए हैं जिनका लाभ आने वाले दिनों में देश व प्रदेश की जनता को मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहली बार एक साथ 17 राष्ट्रीय राजमार्गों को मंजूरी दी गई है जिसमें से एक ठियोग के छैला सैंज से कुमारहट्‌टी के लिए भी है जिसका लाभ ठियोग व आसपास के विस क्षेत्रों के किसानों बागवानों को होगा। उन्होंने प्रदेश के विकास के लिए मोदी सरकार की ओर से 90 प्रतिशत केन्द्रीय सहायता देने, ग्रामीण सिंचाई योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा बैंक आदि कई लाभकारी योजनाओं को देश व प्रदेश के किसानों बागवानों व गरीब लोगों के लिए आने वाले समय में लाभ देने वाली योजनाएं बताया।

बैठक में सांसद अनुराग ठाकुर को बीसीसीआई का अध्यक्ष बनने पर भी मंडल की ओर से बधाई दी गई और अनुराग की इस उपलब्धि को प्रदेश के लिए सम्मान की बात बताया गया। इसके बाद हुई मंडल की बैठक में भाजपा ने ठियोग में ओलों व तूफान से सेब व सब्जियों को हुए नुकसान का मुआवजा सरकार से देने की मांग की। राकेश वर्मा ने बैंकों की ओर से केसीसी के खातों से फसल बीमा योजना के लिए काटे जा रहे प्रीमियम से ओला व अन्य प्राकृतिक आपदाओं को भी शामिल करने की मांग की और कहा कि सरकार यह सुनिश्चित करे कि बीमा कंपनियां किसानों बागवानों से केवल लाभ ही न कमाएं नुकसान होने पर उनकी सहायता भी करें। इस मौके पर ठियोग क्षेत्र में पेयजल संकट व बिजली की समस्या को लेकर भी रोष जताते हुए सरकार से सभी व्यवस्थाएं सही करने की मांग की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here