भाजपा के दुष्प्रचार का मुंह तोड़ जवाब दें पार्टी नेता :राठौर

0
93

शिमला: कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पार्टी नेताओं से भाजपा के दुष्प्रचार का मुंह तोड़ जवाब देने का आह्वान करते हुए कहा है कि लोकतंत्र की रक्षा के लिए भाजपा के किसी भी षडयंत्र को सफल नहीं होने देना है।

आज हमीरपुर जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए राठौर ने कहा कि प्रदेश में होने जा रहे नगर निकाय व पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों में अधिक से अधिक कांग्रेस विचारधारा से जुड़े लोगों को आगे लाना है।इसके लिए उन्होंने आपसी तालमेल पर बल देते हुए कहा कि जनभावनाओं के अनुरूप पार्टी विचारधारा से जुड़े एक ही मजबूत प्रत्याशी को ही चुनाव में उतारा जाए। उन्होंने कहा कि पार्टी हित में त्याग करने वाले कार्यकर्ताओं को संगठन में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने दोहराया कि पार्टी हित मे हम सबको निजी स्वार्थ दरकिनार करना होगा तभी हमारी जीत सुनिश्चित होगी।

उन्होंने आदर्श आचार संहिता के किसी भी उल्लंघन की शिकायत तुरंत करने को कहा है।

राठौर ने पार्टी पदाधिकारियों से सभी कार्यकर्ताओं के साथ पूरे तालमेल से काम करने की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा कि सभी को 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अभी से तैयार होना है।इसके लिए बूथ कमेटियों का गठन जल्द कर लिया जाना चाहिए। उन्होंने बूथ कमेटियों के सभी कार्यकर्ताओं की सूची प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को भेजने को कहा जिससे इन्हें इनके परिचय पत्र जारी किए जा सकें।

कांग्रेस उपाध्यक्ष विधायक पवन काज़ल ने इस दौरान पार्टी की पूर्व में की गई बैठकों की पूरी जानकारी दी।कांग्रेस महासचिव जिला प्रभारी आश्रय शर्मा ने बैठक का संचालन करते हुए कहा कि कांग्रेस मजबूती के साथ कुलदीप सिंह राठौर के नेतृत्व में आगे बढ़ रही है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेन्द्र ज़ार ने इस दौरान जिले में पार्टी की सभी गतिविधियों की रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए कहा कि पार्टी की ओर से जारी सभी कार्यक्रम एकजुटता के साथ सफलता पूर्वक आयोजित किये गए।

कांग्रेस सचिव एवं ब्लॉक प्रभारी राजीव कालिया,ऋषिव पांडव,विवेक कुमार व राजेश पराशर,भुनेश्वर गौड़ सहित ब्लॉक अध्यक्ष विजय बनियाल, ज्योति प्रकाश,केवल धीमान ने बैठक में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here