भाजपा कार्यसमिति बैठक में संगठन की मजबूती व विस चुनाव को लेकर होगी चर्चा, नड्डा सहित ये नेता पहुंचेंगे

0
17

प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की तीन दिवसीय बैठक में संगठन की मजबूती सहित विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी। बैठक से पहले कार्य समिति सदस्यों का प्रशिक्षण शिविर होगा, जबकि 18 फरवरी को दूसरे दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बैठक का शुभारंभ करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, पार्टी अध्यक्ष सुरेश कश्यप सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे

धर्मशाला  में पत्रकाराें के साथ बातचीत में भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलाेक कपूर ने कहा तीन दिन तक चलने वाली इस बैठक में ग्रामीण संसद के परिणामों सहित आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कोरोना के चलते काफी समय से कार्य समिति की बैठक का आयोजन नहीं हो पाया था, इसलिए अब यह बैठक महत्वपूर्ण है। बैठक में 18 व 19 फरवरी को प्रदेश का वरिष्ठ नेतृत्व भी मौजूद रहेगा।

संगठन की मजबूती, विधानसभ चुनाव पर बनेगी रणनीति : त्रिलोक
Discussion will be held in the BJP Working Committee meeting regarding the strength of the organization and election, these leaders including Nadda will reach

उन्होंने कहा कोरोना काल में बैठकों का आयोजन नहीं हो पाया, लेकिन बावजूद इसके भाजपा ई विस्तारक योजना के तहत अपने कार्यकर्त्ताओं के साथ संपर्क में रही है। त्रिलोक कपूर ने कहा ग्रामीण संसद चुनाव में भाजपा को प्रदेशभर में एक बड़ी जीत मिली है, जिसका परिणाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की नीतियां हैं।

उन्होंने कहा कि अब राजनीतिक परिस्थतियां बदली हैं और कांग्रेस को प्रदेश की जनता ने आइना दिखाया है। त्रिलाेक कपूर ने कहा नगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर हों या नहीं इसे लेकर राय ली गई है और शीघ्र ही कोई फैसला इस बात पर होगा। फतेहपुर उपचुनाव में भाजपा के चेहरे को लेकर उन्होंने कहा कि अभी उपचुनाव की घाेषणा नहीं हुई है, लेकिन जो भी प्रत्याशी होगा वह पार्टी का ही आदमी होगा। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री एवं मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलाेक जम्बाल, धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया, पार्टी पदाधिकारी राकेश शर्मा, उमेश दत्त व कर्ण नंदा मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here