बेटे के बाद अब पिता ने डिप्रेशन में आकर की आत्महत्या

नाहन के जाबल में सामने पेश आई हृदय विदारक घटना

0
46



नाहन: जिला मुख्यालय नाहन के जाबल का बाग में मंगलवार को राजीव सैनी (52) ने फंदा लगाकर जान दे दी। राजीव ने घर के पास बने शैड में फंदा लगाया। परिजनों को जब इसका पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। साथ ही राजीव को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमाटम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है।

बता दें कि हाल ही में राजीव सैनी के बेटे ने भी फंदा लगाकार जान दी थी। हालांकि पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला हैं। मगर पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक द्वारा यह खौफनाक कदम बेटे की मौत के बाद डिप्रेशन में आने के कारण उठाया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने व्यक्ति द्वारा फंदा लगाकार आत्महत्या किए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मृतक के पास को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला हैं। पुलिस मामले में जांच कर रही है। बता दें कि सिरमौर जिले में आत्महत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक माह के भीतर जिले में आत्महत्या की चौथी घटना सामने आई है। इसके चलते पूरा क्षेत्र स्तब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here