बीजेपी ने राजनीतिक अस्थिरता के लिए कांग्रेस की अंतर्कलह को ठहराया जिम्मेदार

0
46

शिमला

भाजपा ने  प्रदेश में राजनीतिक अस्थिरता के लिए कांग्रेस की अन्तर्कलह को जिम्मेवार ठहराया है।  भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी ने कहा है कि कांग्रेस में आपकी लड़ाई चरम पर है उनके कारण यह राजनीतिक स्थिति आज प्रदेश में बनी है।

सरकार के मंत्री व विधायकों द्वारा अपनी उपेक्षा और अनदेखी के आरोपों से सरकार व कांग्रेस संगठन की असलियत जनता के सामने आ गई है। कांग्रेस सरकार की खींचतान व विधायकों की उपेक्षा से आज प्रदेश में राजनीतिक संकट पैदा हुआ है और सरकार अपना विश्वास खोकर अल्पमत में आ गई है ।

 महेंद्र धर्माणी ने सरकार की कार्यप्रणाली पर प्रश्न उठाया कि मुख्यमंत्री के जिला के तीन विधायक और उपमुख्यमंत्री के जिला के दो विधायक सरकार की कार्य प्रणाली से नाराज होकर सरकार के खिलाफ खड़े हो गए हैं इससे यह स्पष्ट हो जाता है कि विधायक बड़ी संख्या में सरकार से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि सरकार विधायकों और आम जनता के बीच अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है। प्रदेश में पैदा हुए राजनीतिक संकट और सरकार के अल्पमत में आने के बाद प्रशासन पूरी तरह से पंगू हो गया है।

महेंद्र धर्माणी ने कहा कि झूठ की गारंटियों के सहारे सत्ता में आई सुखु सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है। सरकार में जनता ही नहीं मंत्री, विधायकों का विश्वास भी हो चुकी है।  सरकार सत्ता में रहने का अपना नैतिक अधिकार पूर्ण रूप से खो चुकी है। मंत्री व विधायकों की अपेक्षा नाराजगी और खड़े किए गए प्रश्न सरकार की कार्य प्रणाली की तस्वीर को उजागर करते है ।भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि 14 माह के अंदर कांग्रेस सरकार से प्रदेश की जनता त्रस्त है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा के चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को 34 मत प्राप्त करके विजय प्राप्त करना यह साबित कर रहा है कि सरकार के खिलाफ कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों में  विरोध है। इस तरह सरकार अपनी पार्टी के अंतर्द्वंद और विरोध से अल्पमत में आकर सत्ता में रहने का अधिकार खो चुकी है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here