बड़सर में युवक कोरोना पॉजिटिव ,दिल्ली से आया है युवक

भोटा किया शिफ्ट

0
316

प्रदेश में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है । आज सुबह हमीरपुर जिले के बड़सर का 42 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जानकारी के अनुसार यह युवक बड़सर के बिझड़ क्षेत्र के डंगार गांव का रहने वाला है और यह परिवार सहित 6 दिन पहले  दिल्ली से लौटा था। कोरोना के हल्के लक्षण के सामने आने पर इसके सैंपल लिए गए थे जिसकी जांच रिपोर्ट देर रात 2 बजे आई जिसके तहत इसके कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। युवक को भोटा अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया है।

हरिकेश मीना डीसी हमीरपुर ने इस बात की पुष्टि की है । उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि 6 मई को ही युवक के जांच के लिए सैंपल ले लिए गए थे और युवक होम कोरेंटिन में था । आज उसके परिवार के बाकी के सदस्यों के भी सैंपल लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि युवक को भोटा अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

प्रदेश में लॉक डाउन -3 के बाद से लगातार कोरोना केस सामने आ रहे हैं । इस युवक के साथ ही प्रदेश में कोरोना मामलों की संख्या 7 हो गई है। एक के बाद एक कोरोना केस आने से स्थिति चिंताजनक होती जा रही है। ऐसे में प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य विभाग की भी जिम्मेदारी बढ़ गई है। ग्रीन जोन बनने से कुछ ही कदम दूर प्रदेश फिर से रेड जोन की तरफ बढ़ता जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here