प्रदेश सरकार कोरोना महामारी पर नियंत्रण के लिए दृढ़ता से कार्य कर रही हैः राज्यपाल

राज्यपाल की त्योहारों के दौरान अधिक सतर्क रहने तथा सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने की लोगों से अपील

0
292

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में कोरोना महामारी के नियंत्रण के लिए दृढ़ता से कार्य कर रही है। कई सामाजिक संस्थान भी इस दिशा में सराहनीय कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे संस्थानों को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। यह बात उन्होंने आज राजभवन में लक्ष्मी नारायण कल्याण संस्थान के माध्यम से कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने के अवसर पर कही।

राज्यपाल ने कहा कि गत आठ महीनों में बहुत परिवर्तन हुए हैं। लोग सतर्कता से कार्य कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से आगामी त्योहारों के दौरान अधिक सतर्क रहने तथा सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं और इसके लिए मास्क पहनना और परस्पर दूरी का पालन सुनिश्चित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी ने हमें स्वच्छता बनाए रखने, योगाभ्यास करने के अलावा संतुलित और पौष्टिक आहार ग्रहण करने की आदत को अपनाने के लिए प्रेरित किया है। कोरोना महामारी के कारण हमारी जीवन-शैली में परिवर्तन हुआ है।

राज्यपाल ने संस्थान के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि इससे दूसरों को भी प्रेरणा मिलती है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि यह संस्थान भविष्य में भी समाज सेवा के लिए तत्पर रहेगा।

श्री लक्ष्मी नारायण कल्याण संस्थान के अध्यक्ष रवि कान्त ने इस अवसर पर राज्यपाल का स्वागत किया और संस्थान द्वारा चलाई जा रही सामाजिक गतिविधियों की विस्तृत जानकारी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here