प्रदेश में शीतकालीन खेलों को दिया जाएगा प्रोत्साहनः मुख्यमंत्री

0
248

मनाली में आज अपने प्रवास के दौरान जन समस्याओं को सुनते हुए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में पर्यटन की संभावनाओं को नई दिशा देने तथा हर क्षेत्र में पर्यटन के प्रसार के लिए सरकार कृतसंकल्प है।
उन्होंने ल्यूज़ फेडरेशन के प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि प्रदेश में और विशेषकर मनाली में शीतकालीन खेलों को प्रोत्साहन दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के कई क्षेत्रों में शीतकालीन खेलों से जुड़ी स्कीइंग, पर्वतारोहण जैसी गतिविधियों की संभावना है, जिन्हें शीघ्र मूर्तरूप दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन के क्षेत्र में लीक से हटकर कार्य करना होगा, ताकि पर्यटकों को प्रदेश में लंबा समय व्यतीत करने के लिए आकर्षित किया जा सके।
मुख्यमंत्री ने कहा कि शीतकालीन खेलों से प्रदेश की युवा शक्ति को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा और उन्हें अन्य प्रदेशों के युवाओं के साथ प्रतिस्पर्धा करने का मौका भी मिलेगा। इन आयोजनों से प्रदेश में पर्यटकों की संख्या में भी बढ़ोतरी होगी।
इस अवसर पर शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर, विधायक बंजार सुरेंद्र शौरी, उपाध्यक्ष प्रदेश भाजपा धनेश्वरी ठाकुर तथा जिला भाजपा अध्यक्ष भीमसेन भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here