पूर्व सीपीएस सोहनलाल ठाकुर ने महंगाई के मुद्दे को लेकर घेरी जयराम सरकार

0
31

सुंदरनगर : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य व विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर के पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को महंगाई के मुद्दे पर घेरते हुए निशाना साधा है। सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि आलू 50 और प्याज 70 रुपए किलो बाजारों में बिक रहा है सब्जियों दाम आसमान छू रहे हैं। लेकिन प्रदेश की जयराम सरकार को आम जनता की कोई परवाह नहीं है। सोहनलाल ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में वाहनों के पंजीकरण के साथ बिजली मीटर के शुल्क हजारों में बढ़ा देने के कारण आम जनता की जेब पर सीधा असर पड़ रहा है।

सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी के साथ गरीबी बढ़ रही है, छोटे कारोबारी तबाह हो गए हैं। जीडीपी गिर रही है और देश आर्थिक संकट के दौर में है और भारतीय जनता पार्टी के लोग चुपचाप तमाशा देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान प्याज के भाव 50-60 प्रति किलो पर पहुंच जाने के बाद शोर मचाते थे और आज 80-100 रुपये किलो पर भाव पहुंचने के बाद चुप बैठे है। उन्होंने कहा कि बिजली के मीटर कनेक्शन के शुल्क की दर भारी वृद्धि के 16 हजार पहुंच गई। वाहनों के पंजीकरण फीस के नाम पर लूट की जा रही है। गाड़ियों के चालान पसिंग फीस में भारी वृद्धि कर भाजपा सरकार प्रदेश के भोले भाली जनता को लूटने का काम कर रही है।

सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के गरीब और आम जनता के लिए खोले गए सस्ते राशन के डिपो अब सस्ते नहीं रह गए हैं। सस्ते राशन के नाम पर डिपो पर भी जनता से धोखा किया गया है। ऊपर से दिवाली के सीजन पर लेवी चीनी के नाम पर 100 ग्राम चीनी देने के बयान देकर सरकार ने जनता के साथ भद्दा मजाक किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here