पीओ सेल मंडी ने सड़क दुर्घटना में फरार चल रहे दो अपराधीयो को किया गिरफ्तार

0
39

मंडी : पीओ सेल टीम ने मंडी और सुंदरनगर न्यायालय में विचाराधीन दो सड़क दुर्घटना मामलों में भगौड़े चल रहे दो आरोपीयों को हिरासत मेें लिया है। पहले मामले में पीओ सेल द्वारा आरोपी अंगरेज सिंह को अमृतसर के जसपाल नगर और दूसरे आरोपी जगजीत सिंह को फिरोजपुर के जीरा की मोटर मार्केट से हिरासत में लिया है। पीओ सेल के द्वारा इनकी धरपकड़ को लेकर बिछाए जाल में फंसने से गिरफ्तारी हो पाई है। जानकारी के अनुसार आरोपी अंगरेज सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी घर क्रमांक 16 कोट आत्माराम सुलतान विंड रोड गली नंबर-3 तहसील और जिला अमृतसर पर वर्ष 2008 में भारतीय दंड संहिता की धारा 279,337,304-ए और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत धारा 187 में वाहन दुर्घटना का मामला सुंदरनगर पुलिस थाना के अंतर्गत दर्ज हुआ था। वहीं यह मामला न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी कोर्ट नंबर-2 सुंदरनगर के न्यायालय में विचाराधीन था और आरोपी लगातार पेशियों से गैर हाजिर रहता था। इस पर वर्ष 2019 में न्यायालय ने आरोपी को उदघोषित अपराधी घोषित कर दिया था।

वहीं दूसरे मामले में आरोपी जगजीत सिंह पुत्र किशन सिंह निवासी व डाकघर सारली मांडा, तहसील पट्टी जिला अमृतसर के खिलाफ वर्ष 2005 में 279,337 व 304-ए के तहत सदर पुलिस थाना मंडी मेें मामला दर्ज हुआ था। मामला अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंंडाधिकारी कोर्ट नंबर-1 मंडी में विचाराधीन था और न्यायालय द्वारा आरोपी को 2018 में उदघोषित अपराधी घोषित कर दिया गया था।

पुलिस आरोपीयों की तलाश में उनके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन इनका कोई पता नहीं चल रहा था। वहीं पीओ सेल टीम एचएचसी मोहिंदर सैनी व रवि कुमार, कांस्टेबल दिनेश चौधरी और कांस्टेबल विवेक भंगालिया के द्वारा आरोपीयों के इनके ठिकानों पर मौजूद होने की सूचना मिली। इस पर पीओ सेल टीम ने उसे धर दबोच लिया। पीओ सेल टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपीयों को संबंधित पुलिस थाना के हवाले कर दिया है।

मामलों की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here