पीओ सेल मंडी ने पकड़ा चरस मामले में भगौड़ा अपराधी

पीओ सेल टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी संदीप कुमार को किया सदर थाने के हवाले।

0
296

मंडी : मंडी जिला पुलिस की पीओ सेल टीम ने सदर थाना में दर्ज चरस तस्करी के मामले में भगौड़े चल रहे एक कुख्यात अपराधी संदीप कुमार को हरियाणा के बहादुरगढ़ से हिरासत में लिया गया है। इस मामले में आरोपी पिछले कई वर्षों से वांछित चल रहा था और पीओ सेल के द्वारा इसकी धरपकड़ को लेकर बिछाए जाल में फंसने से गिरफ्तारी हो पाई है। बताया जा रहा है कि आरोपी संदीप कुमार के खिलाफ हरियाणा के विभिन्न थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।
जानकारी के अनुसार आरोपी संदीप कुमार पुत्र जय सिंह निवासी गांव बदली तहसील बहादुरगढ़ हरियाणा पर वर्ष 2015 में एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में चरस तस्करी का मामला सदर थाना मंंडी के अंतर्गत दर्ज हुआ था।

वहीं यह मामला जिला एवं सत्र न्यायाधीश मंडी के न्यायालय में विचाराधीन था और आरोपी लगातार पेशियों से गैर हाजिर रहता था। इस पर इसी वर्ष अक्तूबर माह में न्यायालय ने आरोपी को उदघोषित अपराधी घोषित कर दिया था। पुलिस आरोपी की तलाश में उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन इसका कोई पता नहीं चल रहा था। वहीं पीओ सेल टीम मंडी एचएचसी मोहिंदर सैनी और कांस्टेबल दिनेश चौधरी व विवेक भंगालिया के द्वारा आरोपी का हरियाणा के बहादुरगढ़ चौक बदली मे मौजूद होने की सूचना मिली। इस पर पीओ सेल टीम ने उसे धर दबोच लिया। पीओ सेल टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी संदीप कुमार को सदर थाना के हवाले कर दिया है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here