नेशनल हाईवे 21 पर दो सड़क हादसो में 1 युवक की मौत, 3 घायल

दोनों वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

0
75

मंडी : मनाली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे 21 पर देर रात दो सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है। दो युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। एक युवक का इलाज रत्ती अस्पताल में चल रहा है। बल्ह पुलिस ने दोनों सड़क हादसों में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार भियूरा का रहने वाला सौरभ अपने दो अन्य साथियों नवीन कुमार व इशू के साथ स्कूटी पर सवार हो कर नेरचौक से अपने घर की ओर जा रहा था। उसी दौरान नीलम स्वीट्स के बाहर डडौर की तरफ से आई जीप व स्कूटी आपस में टकरा गई। इस हादसे में तीनों युवक घायल हो गए। स्थानीय लोग उन्हें उपचार के लिए रत्ती अस्पताल ले गए। दो युवको की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया। वहीं कुछ देर बाद इसी जगह पर नेरचौक से डडौर की तरफ जा रही एक बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इससे बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। शव की पहचान राजपाल पुत्र प्रेम चंद निवासी मगनोटी बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में हुई है।

डीएसपी मंडी लिव रिजर्व अनिल पटियाल ने दोनों मामलों की पुष्टि करते हुए कहा कि नेरचौक में दो सड़क हादसों में एक युवक की मौत हुई है, जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं। दोनों वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here