निर्धारित तिथियों को होगी विभिन्न जिलो की भर्ती

0
269

Indian army recruitment
जीबी पंत कॉलेज रामपुर में आयोजित सेना भर्ती के लिए अलग-अलग जिलों के उम्मीदवारों के लिए भर्ती का दिन निर्धारित किया गया है। यह जानकारी भर्ती चिकित्सा अधिकारी मेजर अशोक कुमार ने आज यहां दी। उन्होंने बताया कि 31 मई, 2016 को जिला सिरमौर के केवल राजगढ़, नोहरा, पच्छाद, रेणुका, ददाऊ, नाहन और कामरू तहसीलों के लिए उम्मीदवारों के लिए व 1 जून, 2016 को सिरमौर के पांवटा साहिब, शिलाई और रोनहट तहसीलों के उम्मीदवार की भर्ती होगी।

2 जून, 2016 को सोलन जिला के केवल अर्की, दाड़लाघाट, रामशहर, बद्दी, किशिनगढ़, कसौली, सोलन और कण्डाघाट तहसीलों के लिए व 3 जून, 2016 को सोलन के केवल नालागढ़ तहसील के लिए भर्ती होगी। 4 जून, 2016 को शिमला और किन्नौर जिला की सभी तहसीलों के लिए तथा केवल भर्ती कार्यालय में पंजीकृत भूतपूर्व सैनिकों के लिए डीएससी के लिए भर्ती होगी।

उन्होंने बताया कि इन सभी दिनों में सभी जिलों के सेवारत सैनिक, भूतपूर्व सैनिक, युद्ध विधवाओं के पुत्रों, एनसीसी तथा खेल प्रमाण पत्र धारकों की भी भर्ती होगी। उन्होंने कहा कि ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन के द्वारा जारी प्रवेश पत्र के भर्ती प्रक्रिया के लिए प्रवेश का समय सुबह जल्दी 2 बजे हैं और प्रवेश पत्र चैक होने के बाद दौड़ के लिए मैदान में प्रवेश समय सुबह 4 बजे से लेकर 6 बजे तक रहेगा। बिना ऑन लाईन रजिस्ट्रेशन उम्मीदवार रैली में भाग नहीं ले सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here