निराधार बयानबाजी छोड़ अध्यक्ष की भूमिका निभाएं सुरेश कश्यप

कांग्रेस का बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप पर कड़ा प्रहार

0
166

शिमला: कांग्रेस उपाध्यक्ष गंगूराम मुसाफिर,नंदलाल,राजेन्द्र राणा महासचिव रजनीश किमटा,केवल सिंह पठानिया चेतराम ठाकुर व मुख्य प्रवक्ता कुलदीप सिंह पठानिया ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर पर की टिप्पणी पर कड़ा प्रहार करते हुए सुरेश कश्यप को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस कोई गुट नहीं एक विचारधारा है जिसका राष्ट्र निर्माण में एक बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की समस्याओं और भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस एकजुटता के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के नेतृत्व में प्रदेश में कांग्रेस एकजुट है और इसके लिए भाजपा से कांग्रेस को किसी प्रमाण पत्र की कोई जरूरत नही है।उन्होंने कहा है कि भाजपा को अपनी चिंता करनी चाहिए न कि कांग्रेस की।उन्होंने कहा है कि उन्हें अपने बारे में स्पष्ट करना चाहिए कि वह शांता, जयराम, अनुराग या बिंदल किस गुट से संबध रखते है। उन्होंने कहा है कि राठौर 40 सालों से संगठन से जुड़े नेता है जो अध्यक्ष पद पर बैठे हैं।
कांग्रेस नेताओं ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा है कि वह प्रदेश की समस्याओं से लोगों का ध्यान हटाने के लिए कांग्रेस पर बयानबाजी कर अपना राजनैतिक हित साधने में लगी रहती है। उन्होंने कहा है कि भाजपा के अंदर जो अंतर्कलह चली हुई है उसे प्रदेश के सभी लोग जानते है।उन्होंने कहा है कि भ्रष्टाचार में संलिप्त भाजपा ने प्रदेश में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है।
कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश भाजपा की आलोचना करते हुए कहा है भाजपा ने हमेशा ही संकुचित विचारधारा की राजनीति की है व राष्ट्र को विभिन्न धर्मों व समुदायों में बांटने का पूरा प्रयास किया है।
उन्होंने कहा कि तीन साल की सरकार की विफलताओं से व भाजपा के अंदर मची अंतर्कलह से लोंगो का ध्यान हटाने के लिए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष इस तरह की अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहें है।उन्होंने कहा कि ऐसी बयानबाजी से कश्यप को कोई लाभ होने वाला नहीं।

कांग्रेस नेताओं ने भाजपा अध्यक्ष को सलाह देते हुए कहा है कि बेहतर होता अगर वह सत्तारुढ़ दल के मुखिया के नाते प्रदेश सरकार को मूलभूत सुविधाओं व जनसमस्याओं के निराकरण के समाधान के कोई आदेश देते और सासंद के नाते केंद्र सरकार के समक्ष मजबूती के साथ प्रदेश का पक्ष रखते।
कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि एक सासंद के तौर पर वह पूरी तरह विफल साबित हुए है।उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश जिन परिस्थितियों व चुनोतियों से जूझ राह है वह सब भाजपा की ही देन है।
कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि कुलदीप सिंह राठौर को कांग्रेस हाई कमान ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है और वह अपने संगठनात्मक अनुभवों से पार्टी के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को विश्वास में लेकर एकजुटता के साथ पार्टी की मजबूती के लिए काम कर रहें है।इसलिए भाजपा अध्यक्ष को कांग्रेस की चिन्ता छोड़ कर अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here