नाहन शहर को मिली एक करोड़ के विकास कार्यों की सौगात

चार पार्कों और एक पार्किंग का डॉ.बिंदल ने किया लोकार्पण

0
42



नाहन: विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ.बिंदल ने सोमवार को नाहन शहर में एक करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों की शहरवासियों को सौगात दी। उन्होंने शहर में एक साथ चार पार्कों व एक पार्किंग का लोकार्पण किया। विधायक ने गुरू गोविंद सिंह जी पार्क गोविंदगढ़, लखदाता पीर के समीप बने पार्क, माल रोड़ पार्क और हाउसिंग बोर्ड कालोनी के पार्क सहित शिमला रोड़ पार्किग स्थलों का उदघाटन किया। उन्होंने डिग्री कॉलेज में जिम और कैंटीन की उद्घाटन पटिटका का भी अनावरण किया। इस मौके पर डा. बिंदल ने कहा कि नाहन में आज जिन दो पार्क और एक पार्किंग का लोकार्पण किया गया है, उन्हें शहर के गंदे नालों को कवर करके विकसित किया गया है।

उन्होंने कहा कि नाहन शहर में खाली पड़े भूमि का इस्तेमाल योजनाबद्ध ढंग से जन हित और जन सुविधाओं के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह कार्य नाहन नगर में जनसुविधाएं बढ़ाने में कारगर सिद्ध होगी। उन्होंने कहा कि शहर के इन स्थलों का विकास नगर परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और नगर पार्षदों के अथक परिश्रम का परिणाम है।
कहा कि सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन के लिए आज का दिन ऐतिहासिक होने के साथ ही किसी पर्व से कम नहीं है। नाहन शहर एक बार पुन: अपनी गरिमा और गौरव को प्राप्त करने की दिशा में आगे बढ़ रहा है। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता, मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, नगर परिषद अध्यक्ष रेखा तोमर, उपाध्यक्ष अविनाश गुप्ता, नगर पार्षद गण, नगर परिषद के अधिकारी अजमेर ठाकुर और कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here