नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 को लेकर शोघी बाजार में भाजपा ने निकाली रैली

0
294

शिमला । भाजपा जिला शिमला में आज नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 को लेकर कसुम्पटी ढ़ली और शोघी बाजार में बड़ी रैलियों का आयोजन किया गया । यह बड़ी रैलियां जन जागरण अभियान के तहत निकाली गई जिसमें भाजपा जिला शिमला के सभी नेतागण एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।
इस कार्यक्रम के उपलक्ष में जिला अध्यक्ष रवि मेहता ने जानकारी देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे देश भर में 1 जनवरी से 15 जनवरी तक नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 को लेकर जन जागरण अभियान चला रही थी जिसका आज समापन कार्यक्रम शिमला जिला के विभिन्न स्थानों पर हुआ जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने गांव गांव जाकर आम जनता को इस अधिनियम के बारे में अवगत करवाया सड़कों पर भूतों पर और शहरों में भी एक जागरण को लेकर जनता को इस संशोधन अधिनियम के प्रति बारीकियों में समझाया गया उन्होंने कहा की भाजपा ने पत्रक के माध्यम से सन गोष्ठियों के माध्यम से जनता जनता तक नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 की वास्तविकता को पहुंचाया।

रवि मेहता ने बताया की बड़ी संख्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पोस्ट कार्ड द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के प्रति समर्थन पत्र भी भेजे गए। ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर पूरे प्रदेश में 7723 बूथों पर जन जागरण अभियान चलाया।
इन रैलियों में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे और भारत के झंडे भी लहराए गए नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के समर्थन के नारे भी लगाए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here