नहर में कूद किया युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, सब्जी विक्रेता ने बचाई जान

कुछ समय से मानसिक तौर से चल रहा था परेशान

0
122

सुंदरनगर : सुंदरनगर के बीएसएल नहर में बुधवार शाम एक युवक नहर में कूद गया जैसे ही स्थानीय सब्जी विक्रेता ने युवक को नहर में गिरा देखा तो उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवक को कड़ी मेहनत के बाद नहर से बाहर निकाला।
जानकारी के अनुसार बुधवार शाम उपमंडल सुंदरनगर के धनोटू में एक युवक ने बीएसएल नहर में छलांग लगा दी। जैसे ही स्थानीय सब्जी विक्रेता कृष्ण चंद को घटना का पता चला तो उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर युवक को रसों के सहारे नहर से बाहर निकाला और घटना की सूचना पुलिस को दी। वही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक से पूछताछ की तो युवक की पहचान 24 वर्षीय अजय कुमार निवासी चुरड़ निवासी सुंदरनगर के रूप में हुई है। युवक भारतीय सेना में कार्यरत है बताया जा रहा है कि युवक पिछले कुछ समय से मानसिक तौर से परेशान चल रहा था। इसी को लेकर युवक ने यह कदम उठाया है।
मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि युवक के नहर में गिरने कि सूचना पुलिस को मिली थी। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से युवक को नहर से बाहर निकालकर परिजनों के हवाले कर दिया है बताया जा रहा है कि युवक कुछ समय से मानसिक तौर से परेशान चल रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here