देश की सबसे पुरानी नगर परिषद को मिले नए अध्यक्ष-उपाध्यक्ष, ग्रहण की पद एवं गोपनीयता की शपथ

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष की बहन श्यामा पुंडीर ने ली अध्यक्ष व अविनाश गुप्ता उपाध्यक्ष पद की ली शपथ

0
538

नाहन: देश की दूसरी व सबसे पुरानी नाहन नगर परिषद को नए अध्यक्ष व उपाध्यक्ष मिल गए हैं। बुधवार दोपहर बाद नाहन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शहर के वार्ड नंबर-1 से निर्वाचित होकर आई बीजेपी समर्थित पार्षद श्यामा पुंडीर ने नाहन नगर परिषद के अध्यक्ष पद की शपथ ग्रहण की।

नगर परिषद हाल में आयोजित समारोह में नाहन के एसडीएम रजनेश कुमार ने स्थानीय विधायक डॉ. राजीव बिंदल की मौजूदगी में नगर परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। भाजपा समर्थित श्यामा पुंडीर ने अध्यक्ष और अविनाश गुप्ता ने नगर परिषद के उपाध्यक्ष पद की शपथ ग्रहण की। समारोह में शहर के सभी वार्डों से चुनकर आए पार्षद व अन्य गण्यमान्य लोग मौजूद रहे।

बता दें कि श्यामा पुंडीर हिमाचल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप की छोटी बहन है और वह लगातार दूसरी बार चुनाव जीतकर नगर परिषद में पहुंची है। विधायक डा. राजीव बिंदल ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को शुभकामनाएं देते हुए पिछली बीजेपी समर्थित नगर परिषद के 5 सालों के कार्यों को बेहतरीन करार दिया। विधायक बिंदल ने कहा कि बीते 5 सालों में बीजेपी समर्थित नगर परिषद ने बेहतरीन कार्य किया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि नई टीम इन कार्यों को आगे बढ़ाएगी। साथ ही शहर के विकास में और भी प्रभावी कदम उठाए जाएंगे। बिंदल ने कहा कि पूरे शहर में जहां इंटरलॉक टाइल्स लगाकर शहर की गलियों को सुंदर बनाया गया है, वहीं विभिन्न स्थानों पर पार्किंग का भी निर्माण किया गया है, जिससे शहर की सुंदरता बढ़ी है। बता दें कि हाल ही में नगर निकाय के चुनाव में लगातार दूसरी मर्तबा भाजपा समर्थित पार्षदों ने नाहन नगर परिषद पर कब्जा जमाया है। नगर परिषद के कुल 13 वार्डों में से 8 पर भाजपा समर्थित पार्षदों ने जीत दर्ज की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here