थुनाग के लोगों को अब हुई बैंकिंग आसान

मुख्यमंत्री ने भारतीय स्टेट बैंक की थुनाग शाखा का किया शुभारंभ,लंबे समय से थी लोगों की मांग लंबित

0
96

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज शिमला से मंडी जिला के सराज विधानसभा क्षेत्र में थुनाग स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा का वर्चुअल माध्यम से शुभारंभ किया।

इस अवसर पर क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में एसबीआई की यह 325वीं शाखा है। उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र के लोगों की बैंकिंग जरूरतों को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि शाखा में स्थित एटीएम में पैसे निकालने और जमा करने की भी सुविधा होगी।

जय राम ठाकुर ने कहा कि थुनाग में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा खोलने से क्षेत्र की लंबे समय से लम्बित मांग पूरी हो गई है। उन्होंने कहा कि यह शाखा न केवल कर्मचारियों, पेंशनर्ज और स्थानीय लोगों को सुविधा प्रदान करेगी, बल्कि इससे क्षेत्र के व्यापारिक समुदाय को भी लाभ होगा।

मुख्यमंत्री ने क्षेत्र के लोगों से आग्रह किया कि वे आगामी पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों में अच्छे और ईमानदार प्रतिनिधियों का चुनाव करें ताकि क्षेत्र का विकास सुनिश्चित हो सके।

भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक अनुकूल भटनागर ने मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि यह पहला मौका है जब भारतीय स्टेट बैंक की शाखा का वर्चुअली शुभारंभ किया गया है। उन्होंने कहा कि यह शाखा आधुनिक मशीनों और उपकरणों के साथ नई तकनीक से लैस है।

इस अवसर पर सहायक महाप्रबंधक विनोद कुमार मिश्रा और भारतीय स्टेट बैंक के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here