चर्चा में बने रहने के लिए काँग्रेसी नेता कर रहें हैं अनाप शनाप बयानबाजी :- प्रवीण

    0
    577

    भाजपा के प्रदेश मिडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के कमजोर नेतृत्व पर कांग्रेसियों द्वारा ही लगाए जा रहे प्रश्न चिन्ह से पेरशान उनकी टीम ने ध्यान बंटाने के लिए जासूसी व फोन टैपिंग का पैंतरा खेला है। सरकार पर आरोप लागने के बजाय वह कांग्रेस के कमजोर पड़ते संगठन को संभालने का प्रयास करें क्यांेकि लोकसभा की चारों सीटों पर कांग्रेस की हार के बाद उनकी विदाई भी तय है।

    भाजपा के मिडिया प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद भी कुलदीप सिंह राठौर की स्वीकार्यता कांग्रेस में नहीं बन पा रही है। पहले ही बिखराव के दौर से गुज़र रही कांग्रेस उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद और अधिक गुटों में विभक्त दिख रही है। संगठन में अपना गुट खड़ा करने के कारण उन्हें चारों ओर विरोध का सामना कर पड़ रहा है। ठियोग से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी दीपक राठौर मण्डी में जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा और कांगड़ा में चन्द्र कुमार चैधरी के सार्वजनिक विरोध के कारण जो उनकी फजीहत हुई है उसी से ध्यान बटाने के लिए अब उनकी टीम इस तरह बिना सबूतों के निराधार आरोप लगा रही है।

    भाजपा नेता ने कहा कि फोन टैपिंग और जासूसी के आरोप लगाना कांग्रेसी नेताओं का प्रिय शगल रहा है। वह जानते हैं कि इस बहाने कम से कम चर्चा में तो रहेंगे। पूर्व में भी कांग्रस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह ने इस तरह के आरोप गत धूमल सरकार पर लगाए थें और मुख्यमंत्री बनने के पश्चात् सालों जांच करवाने के बाद भी अपने आरोपों को सिद्ध नहीं कर पाएं। ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष को चाहिए कि वह अपने संगठन को मज़बूत करें तभी उनकी स्वीकार्यता बढ़ेगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here