गैंगरेप मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, 2 की गिरफ्तारी बाकी, 1 निकला नाबालिक

0
29

मंडी: बीते 6 फरवरी को चंडीगढ़ की रहने वाली एक युवती ने मनीमाजरा थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि सुंदरनगर के 8 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। वही मनीमाजरा पुलिस ने 8 युवकों खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कर एफआईआर सुंदरनगर थाना को प्रेषित की वही सुंदरनगर पुलिस ने मामले में धारा 376डी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
वही वुधवार शाम पीड़ित युवती ने सुंदरनगर पुलिस थाना पहुंच कर अपने बयान कलमबद्ध करवाएं। और पुलिस ने वारदात स्थल पर युवती संग मौका निरीक्षण भी किया. और कई तथ्य जुटाए। वही देर रात पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि 2 आरोपियों की गिरफ्तारी होना अभी बाकी है और एक आरोपी नाबालिक बताया जा रहा है। इसी मामले को लेकर पीड़ित युवती सीआरपीसी की धारा 164 के तहत चंडीगढ़ न्यायालय में पहले ही अपने बयान दर्ज करवा चुकी है। वही गिरफ्तार किए गए आरोपियों को पुलिस द्वारा आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।
मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया की मामले में 5 आरोपी को गिरफ्तार किया है और 2 की गिरफ्तारी होना अभी बाकी है वहीं एक आरोपी नाबालिक है।

6 फरवरी को दर्ज हुआ था मामला :

6 फरवरी को चंडीगढ़ के मनीमाजरा पुलिस थाना में पीड़ित युवती ने दुष्कर्म का एक जीरो एफआईआर दर्ज करवाया था। मामले में चंडीगढ़ क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने सुंदरनगर के 8 युवको पर गैंगरेप के आरोप लगाए। दुष्कर्म का वीडियो भी बनाने का आरोप लगाया। वारदात सुंदरनगर थाना क्षेत्र में घटित होने पर पुलिस थाना सुंदरनगर को प्राथमिकी भेज दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here