कोरोना महामारी से हालात बेकाबू

जनता की मांग ...लगाया जाए 14 दिन का लॉक डाउन

0
351

सुंदरनगर : विश्व भर में फैली कोरोना महामारी के चलते हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। भारत में हर रोज 50,000 से अधिक मामले सामने आने से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों में हिमाचल भी पीछे नहीं है। हिमाचल प्रदेश में हर रोज 100 से अधिक कोरोना के मामले आने से जहां सरकार और प्रशासन की चिंता बढ़ा गई है तो बढ़ते कोरोना के मामलों से लोग भी डर के साये में जीने को मजबूर है। लोग लगातार मांग कर रहे हैं कि प्रदेश में कुछ दिनों का लॉकडाऊन लगाया जाए ताकि कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके लेकिन सरकार साफ कर चुकी है कि प्रदेश में कंप्लीट लॉक डाऊन नहीं लगाया जाएगा जिस पर प्रदेश की जनता का सरकार के प्रति गहरा रोष है।

मंडी जिला की स्थानीय निवासी अनु, राहुल, युधिष्ठिर ठाकुर, चमन गुप्ता और तारा तुगला ने बताया की प्रदेश के साथ मंडी जिला में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है जिस पर जयराम सरकार को 14 दिन के लॉक डाऊन की घोषणा करनी चाहिए ताकि प्रदेश में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी को रोका जा सके। उन्होंने कहा की प्रदेश में हालात ऐसे है कि कोई भी व्यक्ति कहीं पर भी इस वायरस की चपेट में आ सकता है। कम्युनिटी स्प्रेड का भी खतरा बढ़ चूका है। वहीं इस के साथ लो ने सरकार से मांग कि है कि कोरोना महामारी के दौर में व्यापारी वर्ग पर सब से ज्यादा प्रभाव पड़ा है जिस पर सरकार को व्यापारियों को कुछ राहत देकर मदद की जाए। वहीं अब देखना होगा लोगों को चुनी हुई सरकार से जो उम्मीद है उस पर सरकार खरा उतर पाती है या सोशल मीडिया या अन्य जगहों पर सरकार ट्रोल होती रहेगी।

सरकार ने जनता से मांगे थे सुझाव :

आप को बता दे की प्रदेश की जयराम सरकार ने लॉक डाऊन को लेकर आम जनता से सुझाव मांगे थे जिस पर प्रदेश के 90% लोगों ने लॉकडाऊन लगाने पर अपने विचार रखे लेकिन उस के बाबजूद भी सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया जिस कारण आम जनता का चुनी हुई सरकार के प्रति गहरा रोष है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here