केविनेट का फैसला, 750 पदों को भरेगी हिमाचल सरकार

0
368
Jobs in Himachal
राज्य सरकार ने प्रदेश में बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार के खोले द्वार, सरकार प्रदेश में विभिन्न श्रेणियों के 750 पदों को भरेगी। मंत्रिमंडल की बैठक में इन पदों को भरने की मंजूरी प्रदान कर दी गई है। बैठक मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में जहां विभागों में रिक्त पदों को भरने की मंजूरी प्रदान की गई है। सबसे अधिक पद टीजीटी मेडिकल के भरे जाएंगे। सरकार ने इनके 348 पदों को भरने की मंजूरी प्रदान की है।
सरकार ने हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज बांदला में टीचिंग और टेक्निकल और मिनिस्ट्रियल स्टाफ के 125 पदों को भरने की मंजूरी प्रदान की है। आईपीएच विभाग में 57 पद जेई सिविल और तीन पद जेई मैकेनिकल के अनुबंध आधार पर भरे जाएंगें। डेंटल मेकैनिक के 50 पद, मत्स्य विभाग में विभिन्न श्रेणियों के 28 पद अनुबंध आधार पर सीधी भर्ती से भरे जाएंगे।
दस पद फूड सेफ्टी अधिकारी के अनुबंध आधार पर, चार पद बाल विकास परियोजना अधिकारी के अनुबंध आधार पर, आईपीएच विभाग में दो पद एक्स-इ-एन, ऊना के दौलतपुर कॉलेज में दो पद सहायक प्रोफेसर कॉमर्स, एक पद अधीक्षक ग्रेड-टू, एक पद वरिष्ठ सहायक का, नौ पद वेटनरी अधिकारी और नौ पद वेटरनरी फार्मासिस्ट, चार पद तहसील कल्याण अधिकारी के, दो पद उद्योग विभाग में एक्सटेंशन अधिकारी के, टीसीपी विभाग में एक पद कंप्यूटर ऑपरेटर और पांच पद जूनियर सहायक ऑफिस के,हिपा में दो पद स्टेनों टाइपिस्ट, नौणी विश्वविद्यालय में दो पद सहायक वैज्ञानिक के, कांगड़ा में आयुर्वेदिक कॉलेज में एक पद प्रोफेसर का, मंडी के गवलपुर एचसीएस में दो पद, किन्नौर के पीएचसी शांग में तीन पदों, नुरपूर पीएचसी में तीन पदों, धामी पीएचसी में तीन पद, चंबा पीएचसी में भी तीन पद, आईजीएमसी में रेडिएशन सेफ्टी ऑफिसर का एक पद भरने की मंजूरी प्रदान की गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here