किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगा काला कानून:दीपक राठौर

शिमला से शुरू हुई पंचायती राज संगठन की किसान बचाओ पदयात्रा पहुंची सुंदरनगर ,8 जनवरी को धर्मशाला में होगा समापन ,कृषि कानून को लेकर किया जा रहा जागरूक, बांटे जा रहे पत्रक

0
268

सुंदरनगर: हिमाचल प्रदेश राजीव गांधी पंचायती राज संगठन की किसान बचाओ पंचायती राज मजबूत बनाओ के नारे के साथ चली पदयात्रा शुक्रवार को मंडी जिला के सुंदरनगर पहुंची। यह रैली शिमला से बिलासपुर से मंडी होते हुए 8 जनवरी को धर्मशाला पहुंचेगी।

पंचायती राज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक राठौर ने कहा कि पदाधिकारी पैदल यात्रा करते हुए धर्मशाला की तरफ बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा की 12 दिवसीय पदयात्रा के 5वें दिन बिलासपुर होते हुए पदयात्रा सुंदरनगर पहुंची। उन्होंने कहा कि पदयात्रा का समापन 8 जनवरी को धर्मशाला में होगा। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार अध्यादेश के जरिए किसान विरोधी काले कानून लाई है। इसका राजीव गांधी पंचायती राज संगठन विरोध करता है।

राठौर ने कहा कि संबंधित कृषि कानूनों से किसानों और बागवानों का अहित होगा। यही कारण है कि देशभर में किसान कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। किसानों के समर्थन में शिमला से पदयात्रा शुरू की थी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा 3 कृषि कानून लाकर देश के बड़े उपयोगपतियों को फायदा पहुंचाया जा रहा है। और देश की जमीन को भी बेचने की तैयारी की जा रही है जो कांग्रेस किसी भी सूरत में सहन नहीं करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here